Dec 8, 2023, 08:08 PM IST

2023 में बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं का रहा जलवा, बोल्ड से लेकर एक्शन सीन ने बटोरी सुर्खियां

Saubhagya Gupta

Deepika Padukone: इस साल एक्ट्रेस पठान में नजर आईं. वहीं जवान में उनके कैमियो ने खूब सुर्खियां बटोरी. अब वो 2024 में फाइटर में नजर आएंगी. 

Alia Bhatt: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अलावा इस साल आलिया ने फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू किया. वहीं गंगूबाई के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला. 

Aishwarya Rai Bachchan: इस साल कई इवेंट और पार्टी में नजर आईं एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं. 

Tripti Dimri: एक्ट्रेस इस समय बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्शन फिल्म एनिमल में अपने सपोर्टिंग रोल को लेकर सबका ध्यान खींच रही हैं.

Kriti Sanon: उनकी फिल्म आदिपुरुष काफी विवादों में रही, वहीं गणपत फ्लॉप रही. बावजूद इसके उनके लिए ये साल खास रहा क्योंकि फिल्म मिमी के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला.

Katrina Kaif: एक्ट्रेस की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं कटरीना कई बार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी चर्चा में रही.

Kareena Kapoor: इसी साल एक्ट्रेस ने जाने जान से ओटीटी में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. 

Kangana Ranaut: इस साल कंगना की दो फिल्में रिलीज हुईं चंद्रमुखी 2 और तेजस. दोनों ही फ्लॉप साबित हुईं पर एक्ट्रेस अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही. 

Kiara Advani: इस साल एक्ट्रेस सत्यप्रेम की कथा में नजर आईं पर उनके लिए 2023 काफी खास है. उन्होंने फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी की है. 

Anushka Sharma: वैसे तो एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं पर इस साल वो अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं.